HINDINews

पाकिस्ताके आंतकवादी के बारे मिली गुप्त जानकारी

पाकिस्तान के आर्मी का हाथ आंतकवादी में

आज ये बात भी साबित हो जा रही की पाकिस्तान की आर्मी आंतकवादी को ट्रेनिंग देकर भारत भेजते है और भारत में बॉम्ब ब्लास्ट करते है। आज ऐसा कुछ सबूत मिला जिनसे हम कह सके पक्का पाकिस्तानी आर्मी पैसा और ट्रेनिग देकर आतंकवादी को पूरा तैयार करती है।

पाकिस्तान की आर्मी का हाथ आंतकवादी में

हाल ही में दो आंतकवादी सिरयल बॉम्ब ब्लास्ट करने की योजना बना रहे थे। जब उन्हें गिरफ्तार किया गया तब पता चला कि उन्हें ट्रेनिग देने वाला कोई नहीं बल्कि पाकिस्तानी मेजर हजमा था। वह मेजर ने 2019 भारत के ग्रुप कैप्टन अभिनंदन को पकड़ा था।

जब आंतकवादी ने एक विडियोज दिखाने के बार बताया उन्हें यह दोनो ने मेजर हमजा को पहचाना है। उनसे यह साबित होता है की पाकिस्तान की आर्मी आंतकवादी को टर्निग भी देती है और उन्हें पैसा भी देती है।

14 September 2021 को दिल्ली पुलिस सेल ने भारत के अलग अलग शहर से 6 आतंकवादी ओ को गिरफ्त किया था। यह 6 लोगो जैसे 1993 में मुंबई में सिरियल बॉम्ब ब्लास्ट था। वैसा फिर यह लोग करना चाहते है।

दिल्ली की स्पेशल सेल ने फरवरी महीने में कोर्ट में एक चारसिट दाखिल की है। अब ये चारसिट पर कोर्ट ने एक्शन ले लिया है।

यह चारसिट में दो आंतकवादी के बारे चौकाने वाली बाते बताई गई है। उनके एक आंतकवादी का नाम जिसान कमर उमर 28 साल उत्तर प्रदेश का प्रयागराज के रहने वाला है ओर दूसरा का नाम ओसामा उर्फ सामी, उमर 22 साल दिल्ली का जामिया नगर में रहने वाला है। अगर हम यह आतंकवादी के बारे में जरा गौर से जाने तो यह दोनो जवान लोगो है।

Pakistan terrerist

दिल्ली के स्पेशल सेल के अनुसार यह दोनो आतंकवादी पाकिस्तान में पिछले साल ट्रेनिंग लेने की लिए कराची कैंप रखे गई थे। यह कैंप का कंट्रोल उसी मेजर हजमा के पास थी। उनमें पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई का हांथ का भी जीकर किया गया है।

आईएसआई के हेडल मंसूर ने जेहाद के नाम पर कुछ लडको को भड़काया और उन्हे पाकिस्तान में ट्रेनिंग के लिए आने लिए कहा।

मंसूर ने एक दुबई में रहने वाले से कॉन्टैक्ट किया और उन्हें जिसान कमर को कहा की भारत के बॉम्ब ब्लास्ट करता है वही जेहाद असली होगा।

उत्तर प्रदेश के रहने वाला जिसान कमर पेशे से चार्टे accounter है। यह 2020 कोरोना के पहले दुबई में रहता थे। लॉक डाउन के बाद वह आंतकवादी में बदला गया।

पाकिस्तान की कुफिया एजंसी ने जिसान कमर को हथियारों को एक जगह से दूसरी जगह पहोचने का काम दिया। उन्हे सर फरोश मूवी को पांच बार देखा था और असल में यह मूवी यह दिखाया गया कुछ लोग भारत में रहकर मिर्ची का कारोबार इसलिए करते है की उनके हथियार छुपाकर दुसरी जगह पर पहोचाया जाए।

कभी कबार फिल्मों देखर कर अच्छे बनते है कभी फिल्म देख कर आतंकवादी बन जाते है।

Pakistan territories weapons Smuggling

यह आतंकवादी ने खजूर के वेपार किया और उनके हथियार छुपाकर स्मगल करने कोसिश की। यह हथियार पाकिस्तान से ड्रोन के द्वारा पंजाब राज्य में पहोच्या गया पंजाब से लखनव और लखनाव से प्रयागराज पहोचाया गया।

Rate this post

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also
Close
Back to top button

Adblocker Detected

We Are Not Son Of Bill Gates Disable Your Ads Blocker