News

दिल्ली में दंगे होने पर CM योगी आदित्यनाथ का बड़ा फैसला

दिल्ही के दंगे पर योगी आदित्य का फैसला

दिल्ली में दंगे होने पर सीएम योगी बड़ा अच्छा उत्तर दिया। जानकर आप भी चौंक रह जायेगे।

राम नवमी और हनुमान जयंती के दिन देश के अलग अलग राज्यों में दंगे हुये । इन दंगों के दौरान जमकर पत्थरबाजी और आगजनी हुई । लेकिन देश के सबसे बडे राज्य उत्तर प्रदेश में ऐसी किसी भी तरह की घटना नहीं हुई । इसी को लेकर अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चर्चा जोर पकडने लगी है । लोग ये मांग कर रहे हैं कि उन्हें भी योगी आदित्यनाथ चाहिए क्योंकि सीएम योगी है जो इन दंगाइयों को उनकी सही जगह पहुंचा सकते हैं । बहरहाल अब सीएम योगी भी इन दंगों को देखकर एक्शन मोड में आ रहे हैं । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्ती दिखाते हुए एक बडा ऐलान किया है ।

सीएम योगी ने कहा कि मई की आवाज धार्मिक परिसरों से बाहर न जाए । मुख्यमंत्री ने कहा कि अब कोई भी शोभा यात्रा या धार्मिक जुलूस बिना अनुमति के नहीं निकाला जाएगा । उन्होंने कहा कि अब केवल उन्हीं शोभा यात्राओं को अनुमति दी जाएगी जो पारंपरिक हूँ ।

योगी आदित्य नाथ ने कहा अब धार्मिक स्थलों पर माइक नही लगेगा

इतना ही नहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक और बडा फैसला लेते हुए कहा कि अब से नए धार्मिक स्थलों पर माइक नहीं लगेगा । सीएम योगी ने आगे कहा कि हाल ही के दिनों में कई धार्मिक पर्व का आयोजन हुआ । उन्होंने कहा कि ये अच्छी बात है कि पूरे उत्तर प्रदेश में शांति का माहौल बना रहा ।

आपको बता दें कि सीएम योगी कानून व्यवस्था को लेकर बेहद सकते हैं । इसी को देखते हुए उन्होंने चार मई तक पुलिस प्रशासन के सभी अफसरों की छुट्टियां रद्द कर ली है । इतना ही नहीं जो अधिकारी छुट्टी पर गए हैं उन्हें अगले चौबीस घंटों में ड्यूटी पर वापस लौटना होगा । जानकारी के अनुसार ईद और अक्षय तृतिया का त्यौहार एक ही दिन पड सकता है जिसके चलते पुलिस को और ज्यादा सतर्क रहना होगा ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

We Are Not Son Of Bill Gates Please Enable Ads Blocked